अंबरनाथ फायरिंग: 33 आरोपियों पर पुलिस ने लगाया मकोका, 23 अब भी फरार

139

अंबरनाथ में दिन दहाड़े गोली चलानेवाले 33 लोगों पर पुलिस ने मकोका लगा दिया है। इसमें गुरुनाथ फडके, पंढरीनाथ फडके का समावेश है। इस प्रकरण में 10 लोग गिरफ्तार हुए हैं, जबकि अभी 23 लोग फरार हैं।

बता दें कि, 13 नवंबर को अबरनाथ एमआईडीसी में गुरुनाथ और पंढरीनाथ फडके के गिरोह ने कल्याण में रहनेवाले राहुल पाटील की गाड़ियों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं था। पुलिस ने इस प्रकरण में 33 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया था। जिन पर मकोका लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें – घायल मोहम्मद शारिक ही बेंगलुरू धमाके का मुख्य आरोपी, इस्लामिक स्टेट से है संबद्ध! पढ़ें आतंकी इतिहास

राजनीति में राड़ा
कल्याण पूर्व के आडवली गांव में रहनेवाले राहुल पाटील आगामी कल्याण डोंबीवली चुनावों में उम्मीदवार न बनें इसके लिए स्थानीय कुणाल पाटील, पंढरीनाथ और गुरुनाथ फडके द्वारा दबाव बनाया जा रहा था। 13 नवंबर, 2022 को फडके टोली ने अंबरनाथ एमआईडीसी में बैलगाड़ा प्रतियोगिता आयोजित की थी। फडके गिरोह ने इसमें राहुल पाटील को आमंत्रित किया था। वहां पहुंचने पर फडके टोली के लोगों ने राहुल पाटील पर रिवॉल्वर तान दिया और धमकाते हुए कुणाल पाटील के सामने यह कहने का दबाव बनाया कि वे चुनाव में नहीं खड़े होंगे। इसके बाद राहुल पाटील ने निडरता से अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला और वहां से जाने लगे। जिसके बाद फडके गिरोह ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें रिवॉल्वर, पिस्टल और डबल बोर की बंदूक का उपयोग किया। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। वीडियो के अनुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 33 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। जिसमें से 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया, जबकि 23 लोगों की खोज चल रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.