फर्जी आधार बनाने वाले गिरोह का पुलिस ने ‘ऐसे’ किया पर्दाफाश

पुलिस ने गोरेगांव इलाके में एक नागरिक सुविधा केंद्र में छापेमारी कर 30 से अधिक फर्जी आधार कार्ड और 15 फर्जी पैन कार्ड जब्त किए हैं।

99

गोरेगांव पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर आधार कार्ड और पैन कार्ड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किसा है। पुलिस ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक नागरिक सुविधा केंद्र में छापेमारी कर 30 से अधिक फर्जी आधार कार्ड और 15 फर्जी पैन कार्ड जब्त किए हैं। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फर्जी ग्राहक भेज आरोपी को दबोचा
गोरेगांव पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने 8 दिसंबर को बताया कि आरोपी पिछले कई वर्षों से गोरेगांव में स्थित प्रेम नगर में नागरिक सुविधा सेंटर चला रहा था। इस केंद्र में फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड बनाए जाने की गोपनीय जानकारी गोरेगांव पुलिस स्टेशन की टीम को मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजा था। पुलिस की ओर से भेजे गए फर्जी ग्राहक द्वारा एक हजार रुपए देने पर आरोपी ने फर्जी आधार कार्ड दिया। इसके बाद पुलिस ने इस नागरिक सुविधा केंद्र पर छापा मारा और फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड, डमी कस्टमर फार्म आदि बरामद किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.