मुंबई के मशहूर ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट

एक अज्ञात व्यक्ति ने होटल ललित के मैनेजर को फोन कर होटल में चार बम रखने का धमकी भरा संदेश भेजा था।

मुंबई के मशहूर ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अलर्ट पुलिस ने होटल की गहन तलाशी ली लेकिन कोई बम नहीं मिला । इसके बाद पुलिस ने सहार पुलिस स्टेशन में 23 अगस्त को अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की देर रात एक अज्ञात व्यक्ति ने होटल ललित के मैनेजर को फोन कर होटल में चार बम रखने का धमकी भरा संदेश भेजा था। इस धमकी भरे संदेश में अज्ञात व्यक्ति ने इन बमों को डिफ्यूज करने के लिए पांच करोड़ रुपये की मांग भी की थी। इसकी जानकारी तत्काल होटल के मैनेजर ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और रात भर होटल के चप्पे चप्पे की गहन तलाशी ली गई लेकिन कहीं बम नहीं मिला।

ये भी पढ़ें – कोरोना की चपेट में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़, बीसीसीआई ने दी जानकारी

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज
मुंबई पुलिस ने 23 अगस्त को इस मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सहार थाने में मामला दर्ज करवाया है। इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 385, 336 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है। फोन किसने और क्यों किया, इसकी भी जांच की जा रही है।

आतंकी हमला किए जाने की धमकी
उल्लेखनीय है कि हाल ही में मुंबई में 26/11 जैसे आतंकी हमला किए जाने की धमकी पुलिस को मिली थी। इस मामले की गहन छानबीन जारी है। इसके कुछ ही दिन बाद होटल ललित में मिली बम की इस धमकी से मुंबई वासियों में खलबली मच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here