भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने पीएफआई को बताया कट्टर इस्लामिक संगठन, की ये मांग

पीएफआई से जुडे़ लोगों और उनके ठिकानों पर एनआईए और अन्य जांच एजेंसियो ने छापेमारी की, जिसमें देश भर से 106 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को इस्लामिक कट्टर संगठन बताते हुए प्रतिबंध की हिमायत भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने की है। उनका कहना है कि एक साथ 11 राज्यों में पीएफआई संगठन पर हुई कार्यवाही काबिल-ए-तारीफ है। इस्लाम को बढ़ावा देना ही पीएफआई का उद्देश्य है, इस पर प्रतिबंधित लगना चाहिए।

वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम के शुभारम्भ पर बड़ौत पहुंचे भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने पीएफआई को लेकर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा है कि इस्लाम को बढ़ावा देना ही पीएफआई का उद्देश्य है। पीएफआई देश का इस्लामिक कट्टर संगठन है। केंद्र सरकार द्वारा एक साथ 11 राज्यों में पीएफआई संगठन पर हुई कार्यवाही को उन्होंने काबिल-ए-तारीफ बताते हुए कहा है कि पूर्ण रूप से पीएफआई पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

छापेमारी के बाद 106 लोग गिरफ्तार
गौरतलब है कि पीएफआई से जुडे़ लोगों और उनके ठिकानों पर एनआईए और अन्य जांच एजेंसियो ने छापेमारी की, जिसमें देश भर से 106 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें सबसे ज्यादा गिरफ्तारी केरल से हुई है, यहां से 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस संगठन के प्लान बी का भी खुलासा जांच एजेंसियोें ने किया है, जिसके अंतर्गत इस संगठन को बैन करने के बाद भी यह संगठन अपना कार्य करता रहता है।

यह भी पढ़ें – भाजपा नेता की हत्या का इनामी बदमाश ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे! जानिये, कितने मामले पहले से ही हैं दर्ज

हुनरमंद कलाकारों का बढ़ाया मनोबल
सांसद जनपद के बड़ौत शहर में आयोजित वोकल फॉर लोकल कार्यक्रम में आये थे। उन्होंने जनपद के हुनरमंद कलाकारों द्धारा बनाये गये उत्पादों की जानकारी ली और कहा कि जनपद के उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए प्रचार और प्रसार की जरूरत है। उन्होंने कलाकाराें को यह बताया कि कैसे अपने प्रोडक्ट का प्रचार किया जाता है। खरीदारों को आकृषित करने के लिए सुन्दर उत्पाद होना जरूरी है। पैकिंग अच्छी होना और उसका प्रमोशन कैसे होना चाहिए। इस मौके पर भाजपा कार्यकताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here