इंटरनेट बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा! जानें, भीलवाड़ा में क्या है हाल

भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर में तनाव के बीच शांति कायम है। इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कई कदम उठाए हैं।

100

भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर में 4 मई देर रात दो युवकों से मारपीट कर बाइक में आग लगाने की घटना के बाद उपनगर सांगानेर छावनी में तब्दील हो गया है। 5 मई को कस्बे के बाजार आम दिनों की तरह खुले हैं और पुलिस लगातार गश्त कर रही है। घटना में घायल दोनों युवक अस्पताल में भर्ती हैं। प्रशासन ने शांति बनाए रखने के लिहाज से 5 मई को भीलवाड़ा में इंटरनेट बंद कर दिया है। अभी भी सांगानेर में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है और अधिकारी हालात पर निगाहें रखे हुए हैं। भीलवाड़ा के माहौल गरमाने की जानकारी मिलने पर अजमेर आईजी भी भीलवाड़ा पहुंचकर मीटिंग लेंगे।

बाइक पर सवार दो युवकों से नकाबपोशों ने की मारपीट
गौरतलब है कि सांगानेर में बाइक पर सवार दो युवकों से नकाबपोशों ने मारपीट कर उनकी बाइक में आग लगा दी थी। घटना के बाद सांगानेर के लोगों में रोष व्याप्त हो गया और माहौल गरमा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। 5 मई सुबह कस्बे के बाजार आम दिनों की तरह खुले लेकिन चहल पहल कुछ कम नजर आई है इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें – सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने भोपाल पहुंची झारखंड टीम

हमले में एक व्यक्ति घायल
भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं, ताकि आरोपितों का पता लगाया जा सके। हमले में एक व्यक्ति को चोट आई है, जबकि दूसरे के सिर में मामूली चोट है। मैं जनता से अपील करता हूं कि वह अफवाहों पर ध्यान न दे और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखें। कलेक्टर ने बताया कि इसी की मद्देनजर भीलवाड़ा में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

इंटरनेट सेवा सस्पेंड 
आशीष मोदी ने बताया कि अगले 24 घंटों के लिए शहर में इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड कर दी गई हैं। भीलवाड़ा के माहौल गरमाने की जानकारी मिलने पर अजमेर आईजी भी भीलवाड़ा पहुंचकर मीटिंग लेंगे। एसडीएम ओमप्रभा सांगानेर में ही पड़ाव डाले है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.