उमेश पाल हत्याकांड: शुरू हुई बुलडोजर बाबा की कार्रवाई, अतीक के जफर और रुखसाना की खैर नहीं

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के विरुद्ध कार्रवाई शुरू की है। इसी के अंतर्गत उमेश पाल की हत्या से जुड़े आरोपी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर धमक पड़े।

110

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में बुलडोजर बाबा की करामात शुरू हो गई है। प्रशासन ने दलबल के साथ जफर अहमद के घर पहुंचकर तोड़क कार्रवाई की। जफर अहमद के यहां उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी आकर रुके थे। जफर वर्तमान में फरार है। उसके घर पर तोड़क कार्रवाई के समय हथियार बरामद हुआ है।

उमेश पाल की हत्या के बाद आरोपी जफर अहमद के घर आकर रुके थे। यह घर कसारी मसारी चकिया में है। जांच में पता चला है कि, अतीक अहमद की पत्नी शाहिस्ता इसी घर में आरोपियों से मिली थी। जफर अहमद मूल रूप से बांदा का रहने वाला है। उस पर छह आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इसके अलावा इस प्रकरण में दूसरी कार्रवाई रुखसाना के घर पर होगी। उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का उपयोग किया गया था, वह रुखसाना की थी। इस कार को अरबाज चला रहा था। जिसे दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने एन्काउंटर में मार गिराया है। रुखसाना का घर कसारी मसारी कालिंदीपुरम में स्थित है।

अवैध निर्माण पर कार्रवाई
जफर अहमद का घर गिराए जाने पर प्रयागराज के भाजपा विधायक सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि, कार्रवाई अवैध निर्माण पर रही है। यह कार्रवाई पूर्ण रूप से नियमों के अधीन हो रही है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली: मुख्यमंत्री केजरीवाल के नंबर टू सिसोदिया का जिम्मा अब दो के जिम्मे

जफर है अतीक का खास
जफर अहमद पर छह प्रकरण पहले से ही दर्ज हैं। वह अतीक अमहद का खास कहा जाता है। जफर का संपत्ति खरोद फरोख्त का काम है। अतीक अहमद के घर पर जब बुल्डोजर चला था, उस समय अतीक अहमद का परिवार जफर के घर आकर रुका था। जफर के घर पर तोड़क कार्रवाई के दौरान हथियार बरामद हुआ है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.