भोले के धाम को मिला चिट्ठी बम, ऐसी है धमकी

महाराष्ट्र के परली बैजनाथ मंदिर को लेकर एक धमकी वाला पत्र प्राप्त हुआ है। इस पत्र में पचास लाख रुपयों की मांग की गई है। अन्यथा मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है।

इस पत्र के मिलते ही श्री वैजनाथ देवस्थान ट्रस्ट कमेटी ने परली वैजनाथ शहर पुलिस थाने में शिकायत पत्र दिया है। मंदिर ट्रस्ट को मिली धमकी नांदेड के व्यक्ति द्वारा दिये जाने की पु्ष्टि हुई है। पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
बीड पुलिस ने मंदिर संस्थान से पत्र प्राप्त होते ही सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके अलावा कई टीमें पत्र के प्रेषक की जांच कर रही हैं इस बीच बीड से विधायक और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने बताया है कि इस विषय में गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक, बीड पुलिस और एटीएस विरोधी दल को इसकी जानकारी दी गई है। इस विषय में किसी को घबराने की आवश्यकता है।

ऐसा है आतंकी पत्र
आप बड़े मंदिर संस्थान के ट्रस्टी हैं। अभी तक आपके मंदिर को बहुत दान प्राप्त हुआ है। मैं बहुत नामी गुंडा व ड्रग माफिया हूं और देसी पिस्तौलधारी हूं। मुझे तत्काल पैसों की आवश्यकता है, इसके लिए मंदिर संस्थान के पास से 50 लाख रुपए की आवश्यकता है। इस पत्र के प्राप्त होते ही आप मुझे मेरे नीचे लिखे पते पर रुपए भेजें, यदि नहीं भेजे गए तो आपका मंदिर संस्थान आरडीएक्स से उड़ा दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here