20 साल पुराना बाहुबली हत्याकांडः आरोपी गप्पू राय ने न्यायालय में किया सरेंडर! जानिये, पूरा मामला

मोतिहारी जिले के छतौनी थाना क्षेत्र स्थित मठिया के रहने वाले बाहुबली विनोद सिंह की हत्या वर्ष 2002 मे उनके ही करीबी छोटेलाल सहनी ने अत्याधुनिक हथियार एके47 से कर दी थी।

मोतिहारी जिले के चर्चित बाहुबली विनोद सिंह हत्याकांड के मामले मे जिला परिषद अध्यक्ष ममता राय के पति कांग्रेस नेता ई.शशिभूषण राय उर्फ गप्पू राय ने कोर्ट मे सरेंडर किया। जिन्हें कोर्ट ने 23 अगस्त की देर शाम न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि शहर के छतौनी थाना क्षेत्र स्थित मठिया के रहने वाले बाहुबली विनोद सिंह की हत्या वर्ष 2002 मे उनके ही करीबी छोटेलाल सहनी ने अत्याधुनिक हथियार एके47 से कर दी थी। इस मामले छतौनी थाना कांड संख्या 117/2002 दर्ज की गई थी। हालांकि इस मामले में दो साल बाद पुलिस अनुसंधान मे हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए गप्पू राय का नाम जोड़ा गया। जिसके बाद वे इस मामले मे लगातार जमानत की कोशिश करते रहे लेकिन,जमानत नहीं मिली। बाद में इस मामले में मोतिहारी एसीजीएम 6 के कोर्ट से उन्हें वारंट मिला। जिसके बाद उन्होंने 23 अगस्त कोर्ट मे सरेंडर किया। अंतिम क्षणों तक यह कयास लगाया जा रहा था, कि इस मामले में उन्हें जमानत मिल जायेगी लेकिन कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ये भी पढ़ें – दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर अस्पताल से डिस्चार्ज, इस जेल में भेजा गया

लगाया ये आरोप
इस मामले में राय के करीबी लोगों ने बताया कि वे एक बेदाग छवि के मिलनसार व्यक्ति है। अपराध से कोसो दूर रहने वाले गप्पू राय को राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया गया है। लोगों ने कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। न्यायालय से उन्हे इंसाफ जरूर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here