पाकिस्तान है कि मानता नहीं, अब ड्रोन की मदद से कर रहा है ऐसी नापाक हरकत

बीएसएफ के जवान 8 मई रात अटारी सीमा में गश्त कर रहे थे। रात करीब दो बजे पाकिस्तान की तरफ से एक ड्रोन दोओके चौकी से भारतीय सीमा में दाखिल हुआ।

पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत में ड्रोन से घुसपैठ कर हेरोइन गिराई है। बीएसएफ ने एक ड्रोन को मार गिराया है। दूसरा ड्रोन पाकिस्तान की तरफ लौट गया। बरामद हेरोइन की कीमत करीब 74 करोड़ रुपये बताई गई है।

भारतीय सीमा में दाखिल हुआ
बीएसएफ के जवान 8 मई रात अटारी सीमा में गश्त कर रहे थे। रात करीब दो बजे पाकिस्तान की तरफ से एक ड्रोन दोओके चौकी से भारतीय सीमा में दाखिल हुआ। इसे देखकर बीएसएफ ने फायरिंग शुरू कर दी। इस ड्रोन पर काले रंग का बैग लटक रहा था। बीएसएफ के जवान जब इस ड्रोन पर फायरिंग कर रहे थे तो पाकिस्तान ने जवानों का ध्यान भटकाने के लिए एक और ड्रोन भैरोवाल चौकी के रास्ते भारतीय सीमा में भेज दिया।

ये भी पढ़ें – धूमधाम से मनाया गया मां गंगा का जन्मोत्सव! इन घाटोंं पर उमड़े भक्त

ड्रोन नष्ट करने के लिए फायरिंग 
करीब आधे घंटे तक ड्रोन को नष्ट करने के लिए फायरिंग की गई। जिस ड्रोन में बैग लटक रहा था उसे बीएसएफ ने नष्ट कर दिया और वह भारतीय सीमा में गिर गया। बीएसएफ ने जब जांच की तो पता चला कि नष्ट हुआ ड्रोन चीन में बना हुआ है। मौके पर पहुंचे बीएसएफ के आला अधिकारियों की मौजूदगी में ड्रोन से गिरा काले रंग का बैग खोला गया तो उसमें से नौ पैकेट हेरोइन के बरामद किए गए। इनकी कीमत करीब 74 करोड़ रुपये है। बीएसएफ ने इसके बाद सीमावर्ती गांवों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। पंजाब पुलिस की मदद से यह पता लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान ने यह हेरोइन यहां किसी व्यक्ति के लिए भेजी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here