गाजियाबाद में ऑनर किलिंगः मरने से चंद मिनट पहले युवती ने प्रेमी से फोन पर कही थी ये बात

मरने से कुछ घंटे पहले युवती ने बॉयफ्रेंड को कॉल करके यह भी बताया था कि भाई कुछ इंजेक्शन लेकर आया है।

गाजियाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र में 3 नवंबर को ऑनर किलिंग का ख़ौफ़नाक मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने युवती की जहर का इंजेक्शन लगाकर हत्या कर दी। युवती 3 अक्यूब को अपने प्रेमी से प्रेम विवाह करने वाली थी। लेकिन परिजनों को भनक लगने पर इस ख़ौफ़नाक घटना को अंजाम दे डाला। प्रेमी की तहरीर पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और जांच पड़ताल की जा रही है।

शहर कोतवाल अमित खारी ने बताया कि एक युवती की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। युवती के प्रेमी का दावा है कि युवती आज उससे कोर्ट मैरिज करने वाली थी। जैसे ही उसकी खबर घरवालों को लगी तो उन्होंने उसकी इंजेक्शन लगाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और बारीकी से उसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। युवती के परिजन युवती की मौत को सामान्य बता रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि मौत से कुछ घंटे पहले युवती ने अपने प्रेमी को फोन किया और मदद की गुहार लगाई।

यह है पूरा मामला
-युवती के प्रेमी का कहना है कि कैला भट्टा स्थित इस्लामनगर गली नंबर-4 निवासी गुलफ्शा (20) ने 2 नवंबर की रात करीब 3 बजे उसके पास फोन किया और कहा कि समीर मेरे परिवार वालों को हमारे बारे में सब पता चल गया है। मेरी मम्मी और भाई रात के 3 बजे ऊपर आए। प्लीज समीर कुछ मदद करो। यह आखिरी शब्द गुलफ्शा के थे। जो मौत से चंद सेकेंड पहले उसने अपने बाय फ्रेंड से फोन पर कहीं थी। उसके बाद गुलफ्शा की तरफ से भाई और बचाओ-बचाओ की आवाज आई और फिर कुछ देर बाद सब कुछ खत्म हो गया।

-मरने से कुछ घंटे पहले युवती ने बॉयफ्रेंड को कॉल करके यह भी बताया था कि भाई कुछ इंजेक्शन लेकर आया है। वो मारना चाहते हैं। लेकिन जब तक बॉयफ्रेंड घर पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्रेमी ने परिवारवालों पर ऑनर किलिंग का शक जाहिर किया है। प्रेमी ने घटना की शिकायत पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी अमित खारी का कहना है कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here