बम लेकर आए थे दूसरे को मारने, हो गया कुछ ऐसा

रमेश यादव एक फरवरी की रात अपनी राशन की दुकान बंद कर घर पहुंचने ही वाला था कि बाइक पर सवार होकर आये दो लोगों ने बम फेंक दिया।

104

झारखंड के देवघर के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत रिखिया थाना क्षेत्र के बेहराबरन में अपराधी बम लेकर किसी और को मारने आए थे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह जिस बम से किसी दूसरे की जान लेने वाले हैं, उसी से उनकी जान चली जाएगी। यहां बम फेंकने आए दो अपराधियों में से एक की मौत हो गई और एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया। बमबारी में अमन कुमार (13), चंदन कुमार (19) और दिनेश यादव (39) भी घायल हो गए हैं। घटना के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। अपराधी बिहार के बांका जिले के चन्दन प्रखंड के धोबनी गांव के रहने वाले हैं।

बाइक पर आए थे अपराधी
स्थानीय लोगों ने गुरुवार को बताया कि रमेश यादव लीलाबरण एक फरवरी की रात अपनी राशन की दुकान बंद कर घर पहुंचने ही वाला था कि बाइक पर सवार होकर आये दो लोगों ने बम फेंक दिया। बम की आवाज सुनकर उसके परिजन घर से निकले तो अपराधियों ने एक और बम फेंक दिया। इस बमबारी में उसका बेटा चंदन कुमार, भाई दिनेश यादव और भतीजा अमन कुमार घायल हो गए। बम मारने के बाद दोनों अपराधी बाइक से भागने का प्रयास कर रहे थे।

एक अपराधी अस्पताल में भर्ती
इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और बम ब्लास्ट हो गया, जिससे एक अपराधी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी। पुलिस ने घायल अपराधी को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया। गुरुवर सुबह देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट खुद छानबीन करने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.