दमोहः तेज रफ्तार बाइक बैल से टकराने से एक बच्चे की मौत, दो घायल

4 जून रात्रि दमोह शहर में एक बाइक पर सवार होकर तीन बच्चे घर से आइसक्रीम खाने के लिए गए हुए थे, तभी गैस गोदाम के पास उनकी बाइक सड़क पर खड़े एक बैल से टकरा गई।

दमोह शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में 5 जून की रात एक तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़े बैल से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार एक बच्चे की मौत हो गई, जो दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें – गहलोत सरकार पर वसुंधरा राजे ने साधा निशाना, बच्चियों से महापाप पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस के अनुसार 4 जून रात्रि दमोह शहर में एक बाइक पर सवार होकर तीन बच्चे घर से आइसक्रीम खाने के लिए गए हुए थे, तभी गैस गोदाम के पास उनकी बाइक सड़क पर खड़े एक बैल से टकरा गई। हादसे में एक चार वर्षीय बच्चे सोनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। घायलों में एक बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया, जबकि तीसरे बच्चे को मामूली चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here