15 अगस्त को दिल्ली दहलाने का था षड्यंत्र, पुलिस ने ऐसे किया नाकाम

15 अगस्त पर देश की खुफिया एजेंसियों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

82

15 अगस्त को देश के कई शहर आतंकियों के निशाने पर बताए जा रहे हैं। इसे लेकर देश की सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस प्रशासन काफी सतर्क है। इस कारण जहां कई आतंकी पकड़े जा चुके हैं, वहीं बड़े पैमाने पर हथियार और विस्फोटक पदार्थ भी बरामद किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के आनंद विहार में 2000 जिंदा कारतूस सहित भारी मात्रा में गोला-बारूद किया गया है। इस मामले में 6 लोगों को दबोचा भी गया है।

15 अगस्त पर देश की खुफिया एजेंसियों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर दिल्ली में पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। देश की राजधानी में पुलिस की गश्ती के साथ ही वाहनों की चेकिंग बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही मेट्रो स्टेशनों, रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों के साथ ही भीड़ वाले जगहों और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 आईएसआई के इशारे पर षड्यंत्र
बता दें कि खुफिया एजेसिंयों ने दिल्ली के साथ ही देश के अन्य महत्वपूर्ण शहरों में अलर्ट जारी किया है। उनके अनुसार आतंकी संगठनों ने दिल्ली को दहलाने की साजिश रची है। एजेंसियों ने 15 अगस्त को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। 10 पन्नों की खुफिया रिपोर्ट में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन द्वारा आतंकी षड्यंत्र रचे जाने की सूचना दी गई है। ये संगठन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे में काम कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.