ओमिक्रोन की दहशत! पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर डॉक्टर फरार, चिट्ठी में चौंकाने वाले खुलासे

कानपुर के कल्याणपुर इलाके में एक डॉक्टर पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार हो गया है। हत्या के बाद, उसने अपनी डायरी में लिखा है कि वह शवों की गिनती नहीं करना चाहता था, क्योंकि ओमिक्रोv सभी को मार डालेगा।

81

कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन देश में दस्तक दे चुका है। इसे फैलने से रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। हालांकि कोरोना के इस वेरिएंट ने समाज में दहशत पैदा कर दी है। ऐसा ही एक उदाहरण कानपुर में देखने को मिला है। कानपुर के कल्याणपुर इलाके में एक डॉक्टर, पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर फरार हो गया है। उसने अपनी डायरी में लिखा है कि वह शवों की गिनती नहीं करना चाहता था, क्योंकि ओमिक्रोन सभी को मार डालेगा। इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है।

बेहोशी की दवा पिलाकर की हत्या
आरोपी पति कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग का हेड था। वह अपने परिवार की हत्या कर फरार हो गया। हत्या के बाद आरोपी ने अपने जुड़वां भाई को व्हाट्सएप पर मैसेज कर हत्या की जानकारी दी। बाद में पुलिस को एक बंद फ्लैट में तीन शव मिले। ये शव आरोपी की पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शिखर सिंह और बेटी खुशी सिंह के थे।  आरोपी ने पहले चाय में मिलाकर उन्हें बेहोशी की दवा पिलाई और फिर हथौड़े से वार कर उनकी हत्या कर दी।

 हताशा में परिवार की हत्या का दावा
पुलिस उपायुक्त ने बताया, ‘कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरानगर में हत्या की सूचना मिली थी। उसके बाद हम सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई थी। उनके शव घर में मिले। पीड़िता के पति डॉक्टर सुनील ने इस बारे में अपने भाई को मैसेज किया था। आरोपी ने बताया कि उसने डिप्रेशन में आकर इस तरह की हरकत की।”

ये भी पढ़ेंः ‘उन देशों’ से मुंबई आनेवालों को रहना होगा क्वारंटाइन

डायरी में दी हत्या की जानकारी
घर में एक डायरी भी मिली है, जिसमें इस घटना के बारे में जानकारी दी गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जांच में जैसे ही पता चलेगा, मीडिया को पूरी जानकारी दी जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.