अब इस अभिनेत्री के घर पर एनसीबी का छापा! आर्यन खान ड्रग्स मामले से कनेक्शन?

एनसीबी ने 20 अक्टूबर को आर्यन खान और एक उभरती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री के ड्रग चैट को न्यायालय में पेश किया था। हालांकि उस समय अभिनेत्री के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी।

96

आर्यन खान मामले से संबंधित बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर एनसीबी ने छापा मारा। मुंबई के बांद्रा स्थित उसके घर पर छापा मारा गया। माना जा रहा है कि एनसीबी की यह छापेमारी आर्यन खान ड्रग्स मामले से जुड़ी हो सकती है। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गर्लफ्रेंड बताई जाती है।

एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वी.वी. सिंह के नेतृत्व में तलाशी अभियान चलाया गया। एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय भी बुलाया है। ब्यूरो ने 20 अक्टूबर को आर्यन खान और एक उभरती हुई बॉलीवुड अभिनेत्री के ड्रग चैट न्यायालय में पेश किए थे। चैट में नशे को लेकर संदेश भेजे गए थे। उसके आधार पर एनसीबी ने न्यायालय से आर्यन समेत बाकी आरोपियों को भी रिमांड पर लेने की मांग की थी।

कौन है अनन्या?
अनन्या बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। उसने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने आर्यन और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये भी पढ़ेंः आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान! इतनी देर तक चली मुलाकात

 आर्थर रोड जेल में बंद है आर्यन
आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। बॉलीवड स्टार शाहरुख खान की ‘मन्नत’ में भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पहुंची है। इससे पहले 12 अक्टूबर की सुबह शाहरुख खान ने आर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.