रोहिंग्या मुसलमानों की अब नहीं खैर, भाजपा ने पत्र लिखकर दिल्ली वालों से की ये अपील

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार ने आम आदमी पार्टी के पार्षद की दिल्ली दंगों में संलिप्तता होने के बावजूद उनपर कोई कार्रवाई की।

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में रोहिंग्या बंग्लादेशियों के ठिकानों की पहचान करने का अभियान चलाया है।रोहिंग्या मुसलमानों की सूचना देने के लिए दिल्लीवासियों को खुला पत्र लिखा है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के ठिकानों पर निगम कार्रवाई करेगा। इतना ही नहीं केजरीवाल ने अपने विधायकों को रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों को दामाद की तरह खातिरदारी करने का निर्देश दे रखा है।

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा नेताओं पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाते रहे हैं कि न्यायालय ने उन्हें आईना दिखाने का काम किया है। कोर्ट ने भी मान लिया है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन दंगों के मूक दर्शक ही नहीं, बल्कि उसके मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि ताहिर हुसैन 22 फरवरी को थाने में जमा अपनी लाइसेंसी पिस्तौल और 100 कारतूस दंगे से पहले छुड़वाए थे। लेकिन दंगे के बाद पुलिस रेड में 66 कारतूस, 22 खाली खोल मिले और 14 कारतूस कहां गए, इसका कोई पता नहीं चला।

दंगे में हिंदुओं को भारी नुकसान
दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार ने आम आदमी पार्टी के पार्षद की दिल्ली दंगों में संलिप्तता होने के बावजूद उनपर कोई कार्रवाई की। न्यायालय का भी कहना है कि दंगे में हिन्दू समाज की संपति को जानबूझकर आग के हवाले किया गया। ताहिर हुसैन के साथ जो लोग थे, उनका मुख्य उद्देश्य हिंदू समाज की संपत्तियों में आग लगाना और उनकी हत्या करना था। उन्होंने कहा कि 53 निर्दोष लोगों की मौत हो गई थी। आम आदमी पार्टी आज दंगाइयों की पार्टी बन चुकी है। 2 साल से जेल में होने के बावजूद आम आदमी पार्टी ने अपने पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से निष्कासित नहीं किया है। केजरीवाल के पास ऐसी कौन सी मजबूरी है कि ताहिर हुसैन सहित दंगाइयों को अपनी पार्टी से नहीं निकाल पा रहे हैं।

दिल्लीवासियों को लिखा पत्र
आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी कुछ ही दिन पहले आप नेता निशा सिंह को 7 साल की जेल हुई है। मनीष सिसोदिया ने जो चिट्ठी लिखी है उसके पीछे क्या उद्देश्य है कि अभी हाल ही में पश्चिम विहार सहित दर्जनों जगहों के अंदर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर कहते हैं कि निगम आपके ऊपर कार्रवाई करेगा। आप 55 हजार रुपये दे दो, हमारे विधायक आपको बचा लेंगे। गुप्ता ने दिल्ली वासियों के नाम एक चिट्ठी लिखते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी रोहिंग्या बांग्लादेशियों को संरक्षण दे रही है, उसके लिए आम जनता को आगे आना होगा।

आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप
आदेश गुप्ता ने पत्र में लिखा है कि केजरीवाल सरकार ने अपने सभी विधायकों को निर्देश दिया है कि रोहिंग्या बांग्लादेशियों को मुफ्त, बिजली, पानी, राशन, उनके बुजुर्गों को पेंशन और बच्चों को स्कूलों में एडमिशन दिलवाने का काम करें। यह सारा कुछ बैठक करके तय किया जा रहा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि मनीष सिसोदिया खुद सभी विधायकों को निर्देश जारी कर रहे हैं कि ऐसा कोई भी रोहिंग्या या बांग्लादेशी नहीं बचना चाहिए, जिनका राशन कार्ड और आधार के साथ-साथ वोटर कार्ड ना बना हो। उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की है कि जहां-जहां रोहिंग्या बांग्लादेश में बसे हुए हैं, उनका पता दीजिए निगम उस पर कार्रवाई करेगा। इसके साथ ही साथ दिल्ली पुलिस को भी सूचित करेगी। किसी भी सूरत में दंगाईयों को संरक्षण देने वालो को नहीं बख्शा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here