नोएडा सोसाइटी विवादः श्रीकांत त्यागी को इतने दिनों की न्यायिक हिरासत

कई घंटों की पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी आधिकारिक दी। उसके बाद श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया।

80

मेरठ से गिरफ्तार किए गए नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज और हाथापाई करने के आरोपित श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ये भी पढ़ें – गजबः नौकरी लगवाने के नाम पर सिपाही ने ही कर दिया ऐसा कांड

आरोपित को 9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद कई घंटों की पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी आधिकारिक जानकारी मीडिया को दी। इसके बाद पुलिस ने शाम को श्रीकांत त्यागी को सूरजपुर कोर्ट में पेश किया। जहां अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

8 अगस्त को किया गया गिरफ्तार
नोएडा फेस-2 इलाके की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में महिला से अभद्रता मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपित श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने मंगलवार को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। श्रीकांत की गिरफ्तारी की पुष्टि पुलिस आयुक्त आलोक कुमार ने की है। इस दौरान तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। गिरफ्तार किए गए लोगों को नोएडा लाया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने पर मचा था बवाल
5 अगस्त को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ ना केवल बदसलूकी बल्कि हाथापाई और गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहा है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद से ही मुख्य आरोपित श्रीकांत फरार हो गया था। इसके बाद नोएडा पुलिस ने त्यागी की तलाश में नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ, गुड़गांव आदि स्थानों पर छापेमारी की थी। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया गया था।

7 अगस्त को गरमा गया था मामला
यह मामला 7 अगस्त की देर रात उस समय एक बार फिर गरमा गया था, जब श्रीकांत त्यागी के समर्थन में लाठी-डंडे लिए कम से कम 20 लोगों ने सोसाइटी के अंदर घुसकर पथराव किया था। इस दौरान सोसाइटी में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे और छह लोगों को दबोचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.