मप्र में भी पीएफआई के ठिकानों पर एनआईए के छापे! जानिये, कहां से दबोचे गए कितने लोग

एनआईए की टीम ने 22 सितंबर को तड़के इंदौर में जवाहर मार्ग स्थित पीएफआई के ऑफिस समेत अन्य ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने 21-22 सितंबर की देर रात पोपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की। इनमें मध्य प्रदेश के इंदौर और उज्जैन शहर भी शामिल है। यहां से पीएफआई के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें तीन लोगों की इंदौर से और एक व्यक्ति की उज्जैन से गिरफ्तारी हुई है।

इंदौर से तीन लोग गिरफ्तार
एनआईए की टीम ने 22 सितंबर को तड़के इंदौर में जवाहर मार्ग स्थित पीएफआई के ऑफिस समेत अन्य ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की। यहां से पीएफआई से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इंदौर के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इसकी पुष्टि की है। इंदौर से पीएफआई के स्टेट हेड अब्दुल करीब बैकरी, प्रमुख पदाधिकारी अब्दुल रऊफ बेलिम और जावेद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल करीम बैकरी को 22 सितंबर को तड़के 3.00 अहिल्या पल्टन स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें – यूएन में भारत ने पाक को लगाई फटकार, अल्पसंख्यक अधिकारों को दिखाया आईना!

उज्जैन से एक गिरफ्तार
उज्जैन से पीएफआई के सचिव जमील शेख को गिरफ्तार किए जाने की सूचना है। हालांकि, स्थानीय पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में एनआईए ने यह कार्रवाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here