जम्मू-कश्मीर और दिल्ली में एनआईए की कार्रवाई जारी, इन ठिकानों पर मारा छापा

पुलवामा में एनआईए ने अवंतीपोरा में नंबरदार चारसू के घर पर छापा मारा और नंबरदार अब्दुल गनी वानी और उसके बेटे मोहम्मद इमरान वानी को हिरासत में लिया।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) आतंकवाद के वित्तपोषण के एक मामले में जम्मू-कश्मीर और दिल्ली में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार एक दर्ज मामले में एनआईए के अधिकारी, पुलिस और सीआरपीएफ की मदद से 17 स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं। अनंतनाग, कुलगाम, बेहरामपोरा, सोपोर, अवंतीपोरा, जम्मू और दिल्ली में एक-एक जगह छापेमारी की जा रही है।

अनंतनाग में इनके घरों की तलाशी
अनंतनाग के हदीगाम गांव में एनआईए के अधिकारियों ने जावेद अहमद शेख पुत्र राशिद अहमद शेख, इकबाल शेख पुत्र अहद शेख (सरकारी शिक्षक), शौकत शेख पुत्र मोहम्मद शेख (किरयाना दुकानदार), मंजूर शेख (दर्जी), अमीन शेख पुत्र वली शेख के संयुक्त घर की तलाशी ली। एनआईए ने कुलगाम के मिरहमा गांव में अली मोहम्मद पद्दर के पुत्र बशीर अहमद पद्दर के आवासों की तलाशी ली, जो वार्ड-4 का पंच है।

एनआईए ने एक को हिरासत में लिया
पुलवामा में एनआईए ने अवंतीपोरा में नंबरदार चारसू के घर पर छापा मारा और नंबरदार अब्दुल गनी वानी और उसके बेटे मोहम्मद इमरान वानी को हिरासत में लिया। उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पुलवामा के राजपोरा गांव के द्रबगाम इलाके में एनआईए रिटायर्ड एएसआई मोहम्मद अहसान मीर के घर पर छापेमारी कर रही है। एनआईए की छापेमारी फिलहाल जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी पूरी होने के बाद विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here