पुलिस थाने में ही दारोगा जी पाए गए टल्ली, अब ऐसे उतारा जा रहा है नशा

पुलिस उपायुक्त के द्वारका साउथ थाने में पहुंचने पर वहां के एसएचओ बीरेंदर सिंह नशे में धुत्त मिले। पुलिस उपायुक्त से बात करने के दौरान उनकी आवाज लड़खड़ा रही थी।

85

जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद से राजधानी के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस उपायुक्त दिन-रात इलाके की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपने अधिनस्थों के साथ दौरा करते नजर आते हैं, लेकिन इस बीच द्वारका साउथ थाने में औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी को कुछ अलग ही नजारा नजर आया।

यह है पूरा मामला
23 अप्रैल तड़के करीब साढ़े चार बजे जैसे ही पुलिस उपायुक्त द्वारका साउथ थाने पहुंचे, वहां एसएचओ बीरेंदर सिंह नशे में धुत्त मिले। पुलिस उपायुक्त से बात करने के दौरान उनकी आवाज लड़खड़ा रही थी। इसके बाद पूरे थाना परिसर की तलाशी ली गई। मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस उपायुक्त के पास बीरेंदर सिंह को लेकर पहले भी शिकायतें मिली थीं। अभी द्वारका साउथ थाने में इंस्पेक्टर दिनेश कुमार अरोड़ा को एसएचओ की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

शक होने पर औचक निरीक्षण
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 22 अप्रैल देर रात सभी थाने के एसएचओ के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये उपायुक्त मीटिंग ले रहे थे। मीटिंग में बीरेंदर सिंह भी मौजूद थे। इसी दौरान पुलिस उपायुक्त को बीरेंदर सिंह के नशे में होने का संदेह हो गया था। मीटिंग खत्म होते ही उपायुक्त तुरंत औचक निरीक्षण के लिए निकले और सीधे द्वारका साउथ थाने पहुंचे। वहां पर उपायुक्त का शक सही साबित हुआ और बीरेंदर सिंह को नशे में पाया गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.