बड़ी कार्रवाई! विवादास्पद एनसीबी गवाह किरण गोसावी एक अन्य मामले में गिरफ्तार

किरण गोसावी पर नौकरी का लालच देकर युवाओं को ठगने का आरोप है। उसके खिलाफ पुणे के फरसखाना थाने में मामला दर्ज किया गया था।

79

पुणे पुलिस ने क्रूज रेव पार्टी मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ पुणे पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पिछले कई दिनों से फरार चल रहे किरण गोसावी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। किरण गोसावी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर पुणे पुलिस कमिश्नरेट लाया है।

किरण गोसावी पर नौकरी का लालच देकर युवाओं को ठगने का आरोप है। उसके खिलाफ पुणे के फरसखाना थाने में मामला दर्ज किया गया था। उसकी तलाश में पुणे पुलिस की टीम लखनऊ पहुंची थी। इस बीच, पुणे पुलिस को आखिरकार सफलता मिल गई है और किरण गोसावी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया है और वर्तमान में उसे आर्थर रोड जेल में बंद है। इस मामले में किरण गोसावी को एनसीबी का गवाह बनाया गया है।

आर्यन खान मामले में होंगे और खुलासे
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने आर्यन खान मामले को लेकर एनसीबी के संभागीय निदेशक समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए हैं। इससे राज्य में हड़कंप मच गया है और समीर वानखेड़े के परिवार की ओर से सफाई दी जा रही है। उधर एनसीबी के गवाह प्रभाकर साईल के बयान पर ड्रग्स मामले में किरण गोसावी और समीर वानखेड़े को आरोपी बनाया गया है। प्रभाकर साईल किरण गोसावी का अंगरक्षक था। किरण गोसावी की गिरफ्तारी से आर्यन खान मामले में बड़े खुलासे होने की संभावना है।

समर्पण लखनऊ में होना था
आर्यन खान ड्रग्स मामले के गवाह किरण गोसावी को लखनऊ में गिरफ्तार किया जाना था। गोसावी पर उसके बॉडीगार्ड प्रभाकर साईल ने शाहरुख खान से करोड़ों रुपये मांगने का आरोप लगाया था। किरण गोसावी की तस्वीर आर्यन खान के साथ शुरुआती सेल्फी भी वायरल हुई थी। हालांकि बाद में वह फरार हो गया था। इस बीच, यह पता चला कि गोसावी उत्तर प्रदेश में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेगा।

क्या है गिरफ्तारी का मामला?
2018 में  पुणे के कस्बा पेठ इलाके के रहने वाले चिन्मय देशमुख नौकरी की तलाश में था। उस समय उसकी मुलाकात किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी से ऑनलाइन हुई थी। दोनों ने चिन्मय से कहा था कि वे उसे मलेशिया में अच्छी तनख्वाह वाली नौकरी दिलाएंगे। इसके लिए वे उससे समय-समय पर पैसे की मांग करते थे। कई किश्तों में चिन्मय ने उन्हें तीन लाख रुपये दिए। लेकिन उसे मौकरी नही मिली। उसके बाद उसने पुलिस में ठगे जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ेंः “ड्रग्स जिंदगी की जरुरत…!” यह क्या बोल गए राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी

गोसावी की गर्ल फ्रेंड पहले ही हो चुकी है गिरफ्तार
शिकायत के आधार पर पुलिस ने किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी को पूछताछ के लिए पेश होने का आदेश दिया था। लेकिन उनमें से किसी ने भी उसे कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद दोनों आरोपियों की तलाश के लिए अलग-अलग जगहों पर पुलिस की टीम भेजी गई थी। बाद में किरण गोसावी की गर्लफ्रेंड शेरबानो कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया। साथ ही किरण गोसावी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.