नासिक: पुणे हाईवे पर लगी भयानक आग, बाल-बाल से बचे 45 यात्री

पुणे हाईवे पर सिन्नार के पास मालवाड़ी (शिवाजीनगर) शिवरा में एसटी निगम की जलती हुई बस देखी गई।

नासिक से पुणे हाईवे पर सिन्नार के पास मालवाड़ी (शिवाजीनगर) शिवरा में 2 नवंबर की सुबह करीब साढ़े सात बजे एसटी निगम की जलती हुई बस देखी गई। गनीमत रही कि चालक बस से 45 यात्रियों को बाहर निकालने में सफल रहा। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बसों में आग लगने से यात्रियों में भय का माहौल बना हुआ है। प्रशासन से अनुरोध है कि इस पर गंभीरता से संज्ञान लें।

यह भी पढ़ें- एलन मस्क का ऐलान, ट्वीटर पर ‘ब्लू टिक’ वालों को हर माह चुकाने होंगे आठ डॉलर!

शिवशाही बस यात्रियों को लेकर सुबह करीब साढ़े सात बजे नासिक से पुणे की ओर जा रही थी। सिन्नार में रुकने के बाद, वह संगमनेर की ओर चल पड़ी। मालवाड़ी (शिवाजी नगर) शिवार में अचानक बस से धुंआ निकला, चालक ने बस को सड़क किनारे रोक दिया और सभी यात्री बस से नीचे उतर गए।

मिली जानकारी के अनुसार शिवशाही नंबर एम नासिक से पुणे की ओर. एच। 06/बीडब्ल्यू 0640 मालवाड़ी में बस के पिछले हिस्से में अचानक आग लग गई। चालक ने कार के पीछे से धुआं निकलते देखा। चालक ने स्थिति को संभाला और कार में सवार 42 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद कार में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही सिन्नर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग ने कुछ देर के लिए जाम की स्थिति पैदा कर दी थी। इस समय हमें जानकारी मिल रही है कि हाईवे पुलिस ने यातायात सुचारू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here