नासिकः फर्नीचर मॉल में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान खाक

नासिक में लगी आग में एमके फर्नीचर मॉल और गोदाम जलकर राख हो गए हैं।

नासिक जिले के वाडनेर दुमाल रोड स्थित एमके फर्नीचर मॉल व गोदाम में 3 नवंबर को करीब 3 बजे अचानक आग लगने से करोड़ों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। घटना के समय मॉल व गोदाम में सो रहे 25 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, जिससे कोई हताहत नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में गोदाम और मॉल से सटे चार-पांच घर और कुछ वाहन भी जल कर खाक हो गए। नासिक पुलिस स्टेशन की टीम यहां आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार घटना के समय फर्नीचर मॉल और गोदाम में करीब 20 मजदूर सो रहे थे। आग लगने की भनक मिलते ही सभी लोग तत्काल मॉल और गोदाम से बाहर निकल गए। साथ ही मॉल से सटे घरों से भी सभी लोगों को तत्काल सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, इसलिए इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री से पूछताछ के लिए दिल्ली से रांची पहुंचे ईडी के संयुक्त निदेशक

एमके फर्नीचर मॉल और गोदाम जलकर राख
आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया था, जिसपर काबू पाने में फायर ब्रिगेड जवानों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। आग में एमके फर्नीचर मॉल और गोदाम जलकर राख हो गए हैं। आग से मॉल को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here