नासिकः जिंदल कंपनी में विस्फोट के बाद आग, मुख्यमंत्री शिंदे ने की ये घोषणा

आग बुझाने में परेशानी आने का एक कारण यह भी है कि कंपनी में प्लास्टिक बनता था। इस कारण आग पर काबू पाने में मुश्किलें आ रही हैं।

नासिक जिले के इगतपुरी में प्लास्टिक बनाने की जिंदल कंपनी में विस्फोट के बाद आग लग गई है। इस अग्निकांड में 14-15 मजदूरों के झुलस जाने की  खबर है। उन्हें नासिक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही तीन-चार और लोगों के कंपनी में फंसे होने की सूचना है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

इस बीच सीएम शिंदे ने आश्वासन दिया है कि घायलों और कंपनी में फंसे लोगों की हर तरह से मदद की जाएगी। उनके उपचार में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। सीएम ने कहा कि प्रशासन की प्राथमिकता लोगों की जान बचाने की है।

मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि 14 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। उनका इलाज नासिक के अस्पताल में किया जा रहा है। प्रशासन को निर्देश दिया गया है कि घायलों को हर तरह से मदद करे। उन्होंने कहा कि मामला काफी गंभीर है और सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है।

बता दें कि नासिक जिले के इगतपुरी में स्थित जिंदल कंपनी में 1 जनवरी की सुबह विस्फोट हो गया था। उसके बाद उसमें आग लग गई। आग बुझाने में परेशानी आने का एक कारण यह भी है कि कंपनी में प्लास्टिक बनता था। इस कारण आग पर काबू पाने में मुश्किलें आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here