एसएसआर प्रकरण! राजदार सिद्धार्थ पीठानी इसलिए हुआ गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु की जांच और मादक पदार्थ प्रकरण की जांच अलग-अलग केंद्रीय एजेंसियां कर रही हैं। बिहार के पटना में सुशांत के परिवार द्वारा प्रकरण दर्ज कराए जाने के बाद बिहार सरकार ने इस प्रकरण की जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह के मित्र सिद्धार्थ पीठानी को गिरफ्तार किया है। इस प्रकरण में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती उसके भाई समेत कई लोगों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी को लेकर सुशांत सिंह का परिवार मांग करता रहा है।

सिद्धार्थ पीठानी सुशांत सिंह के करीबी लोगों में से एक रहा है। वह सिद्धार्थ पीठानी सुशांत सिंह के साथ फ्लैट में रहता था। 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत का शव उसके कमरे में पाया गया था, उस समय फ्लैट में सिद्धार्थ पीठानी वहीं था। सूत्रों के अनुसार देर रात सुशांत की अंतिम बात सिद्धार्थ से ही हुई थी। सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी मादक पदार्थों के प्रकरण में हुई है।

ये भी पढ़ें – मिलेंगे प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी! चर्चा में दिखेगी खटास?

यहां से हुआ गिरफ्तार
सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी हैदराबाद से हुई है। उसे वहां से मुंबई लाया जा रहा है। यह गिरफ्तारी मादक पदार्थों के संबंध में हुई है।

ये है प्रकरण
14 जून 2020 को सुशांत ने जब कमरा बहुत देर तक नहीं खोला तो, दूसरी चाबी बनवाकर कमरे को खोला गया था। उस समय सुशांत सिंह राजपूत की शव फंदे से लटक रहा था।

इस प्रकरण में अपना इकलौता बेटा और भाई खोने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहनों ने सुशांत सिंह की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस प्रकरण की जांच में मादक पदार्थों के सेवन का मामला भी सामने आया था। जिसमें नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था। परंतु, इस प्रकरण में अब तक सुशांत सिंह राजपूत का रूम मेट सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

क्या था जिसने इतना बड़ा दर्द दे दिया
सुशांत सिंह राजपूत के जीवन में उनकी मां के चले जाने का बड़ा दुख था, जिसके बाद आया खालीपन एक मुद्दा था। इससे उबरने में उनकी बहनों और पिता ने बड़ी सहायता की परंतु, मां हमेशा उनके विचारों से सोशियल मीडिया के उनके पोस्ट तक उतर आती थी। अब यह प्रकरण केंद्रीय जांच एजेंसी के अधीन है, जिसकी रिपोर्ट के बाद यह स्पष्ट हो पाएगी कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का कारण क्या था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here