कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, अब ऐसे बढ़ रही हैं मुश्किलें

कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नागपुर में 13 जून को आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब उनके खिलाफ नागपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है। भारतीय जनता पार्टी की नागपुर ईकाई ने हुसैन के खिलाफ नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। शहर पार्टी प्रवक्ता चंदन गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनन टिप्पणी की है।

भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस नेता के इस बयान से पार्टी की मानसिकता का पता चलता है। पार्टी के दो मंत्रियों के सामने प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक आपत्तिजनक टिप्पणी की गई, लेकिन किसी ने उन्हें रोकाटोका नहीं। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस घटिया राजनीति करने पर उतर आई है।

दो मंत्री भी थे उपस्थित
बता दें कि जब शेख हुसैन देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे, तब कांग्रेस के कुछ नेता तालियां बजा रहे थे। यही नहीं, उस दौरान कांग्रेस के नेता और एमवीएस सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार और नितिन राउत भी वहां उपस्थित थे।

शेख हुसैन ने क्या कहा थाः
दरअस्ल 13 मार्च को विरोध प्रदर्शन में हुसैन ने कहा था कि जैसे कुत्ते की मैत होती है, वैसे ही मोदी की मौत होगी।नागपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हुसैन ने यह टिप्पणी नागपुर में नेशनल हेराल्ड अखबार से संबंधित मामले में राहुल गांधी से  ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ का विरोध करते हुए की थी।

भाजपा ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम
भाजपा ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि अगर 48 घंटे में शेख हुसैन को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो पार्टी नेता तीव्र आंदोलन करेंगे। भाजपा ने कहा है कि शेख हुसैन को प्रधानमंत्री के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here