मुंबई टू गोवा हाई प्रोफाइल रेव पार्टी मामलाः जानिये, कैसे लाए गए क्रूज पर ड्रग्स!

2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने एक क्रूज में चल रही रेव पार्टी में छापा मारा और बड़ी मात्रा में एमडी, कोकीन, हेरोइन और हशीश जब्त किया।

Tableau of drugs- pills, coke, marijuana, and alcohol.

मुबई टू गोवा हाई प्रोफाइल क्रूज रेव पार्टी की खबर सुर्खियों में है। इस बीच कई लोग पूछ रहे हैं कि ड्रग्स कॉर्डेलिया क्रूज पर पहुंचे कैसे? इस बारे में हैरान करने वाली जानकारी के साथ सामने आई है। एक अधिकारी ने बताया कि ड्रग्स की तस्करी महिलाओं और पुरुषों के कपड़ों के साथ-साथ उनके बैग में भी की गई थी।

अंडरवियर से शर्ट के कॉलर तक का किया गया इस्तेमाल
2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने एक क्रूज में चल रही रेव पार्टी में छापा मारा और बड़ी मात्रा में एमडी, कोकीन, हेरोइन और हशीश जब्त किया। क्रूज पर ड्रग्स ले जाने और सेवन करने पर प्रतिबंध के बावजूद, दिल्ली के आयोजकों ने इस मामले में सफलता प्राप्त की और वे सुरक्षित तरीक से क्रूज पर ड्रग्स ले जाने में सफल हो गए। इसके लिए महिलाओं और पुरुषों के अंडरवियर का इस्तेमाल किया गया। पुरुषों की शर्ट के कॉलर, पैंट के टांके हटा दिए गए और उनमें ड्रग्स छिपाकर फिर से सिल दिए गए और ड्रग्स को क्रूज पर लाया गया।

ये भी पढ़ेंः रेव पार्टी में एक बॉलीवुड स्टार के बेटे का भी आया नाम! जानें, कार्रवाई की पूरी कहानी

8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
सूत्रों ने कहा कि महिलाओं के हैंडबैग के हैंडल और अंडरवियर का भी इस्तेमाल ड्रग्स लाने के लिए किया गया। हालांकि एनसीबी के अधिकारियों ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एनसीबी ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहा है। मामले में अब तक दो महिलाओं समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here