मुंबई टू गोवा क्रूज रेव पार्टी मामलाः इस कारण अब दिल्ली में की जा सकती छापेमारी

एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान का दावा है कि जांच एजेंसी नशीले पदार्थों की तस्करी मामले में लिप्त बड़े रैकेट का पता लगाने में जुटी है।

मुंबई टू गोवा क्रूज रेव पार्टी मामले में अभी और भी कई रहस्य उजागर होने बाकी हैं। इस मामले में अगले कुछ दिनों तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहने की उम्मीद है। मामले के तार दिल्ली से जुड़े होने के कारण इसकी अगली स्क्रिप्ट देश की राजधानी में लिखे जाने की संभावना है।

बता दें कि क्रूज रेव पार्टी मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 11 लोगों के नाम आए हैं। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी इन आरोपियों के घरों की तलाशी ले सकते हैं। इस स्थिति में इस तूफान का रुख दिल्ली की ओर होने की संभावान है, क्योंकि आठ में से छह आरोपी दिल्ली से जुड़े हैं। इसलिए दिल्ली में उनके घरों में तलाशी अभियान चलाया जा सकता है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन एनडीपीएस कानून के तहत ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों के घरों की तलाशी लेने का कानून है। फिलहाल दिल्ली में 15 ड्रग्स के हॉट स्पॉट की पहचान की गई है।

इनकी भी की जाएगी जांच
एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान का दावा है कि जांच एजेंसी नशीले पदार्थों की तस्करी मामले में लिप्त बड़े रैकेट का पता लगाने में जुटी है। एनसीबी ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। वह रेव पार्टी के आयोजकों, क्रूज के प्रबंधन अधिकारियों, मालिकों से लेकर पार्टी में ड्रग्स उपलब्ध कराने वालों और सेवन करने वालों तक के नेटवर्क की जांच कर कर रही है।

ये भी पढ़ेंः सामान्य हुई वाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम की सेवा! डाउन होने की ये थी वजह

इनसे पूछताछ जारी
एनसीबी आर्यन खान के साथ ही दिल्ली के मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

1-मुनमुन धमेचाः पार्टी में ड्रग्स लाने का आरोप है। वह दिल्ली बैस्ड मॉडल है। उसने कई बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग की है। वह मूल रुप से एमपी की रहनेवाली है। लेकिन दिल्ली में उसका अपना घर है।

2- इश्मीत सिंहः दिल्ली का रहने वाला इश्मीत सिंह चढ्ढा बड़ा कारोबारी है। वह पार्टी में क्यों और कैसे पहुंचा, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। एनसीबी उससे पूछताछ कर रही है।

3-मोहक जायसवालः मोहक भी दिल्ली का कारोबारी है। उसका दिल्ली में अपना घर है।

4-गोमीत चोपड़ाः गोमीत दिल्ली का रहने वाला है और वह मशहूर हेयर स्टइलिस्ट है।

5-विक्रांत छोकरः विक्रांत छोकर दिल्ली की निजी कंपनी में प्रोडक्टिविटी हेड है। यह भी दिल्ली का रहने वाला है।

6- नुपूर सारिकाः नुपूर दिल्ली की बड़ी कारोबारी है। पार्टी में वह कैसे पहुंची, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। एनसीबी जांच कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here