मुंबई में हड़कंप, अब ‘इस’ क्षेत्र में आतंकी हमले की धमकी

मुंबई पुलिस को धमकी भरे फोन आने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है।

 मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में एक बार फिर धमकी भरा फोन आया है। मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी की खबर सामने आने के बाद महानगर में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी फोन पर दी गई है। इस बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि यह धमकी भरा फोन उल्हासनगर से मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में आया था।

मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर धमकी भरा फोन आया है और मुंबई की मशहूर हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी दी गई है। धमकी भरा फोन आने के बाद ताड़देव पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इसके साथ ही मुंबई पुलिस, बीडीडीएस, कॉन्वेंट वैन को भी बुलाया गया है। पुलिस ने हाजी अली दरगाह के आसपास के इलाके और एलएंडटी की परियोजना का निरीक्षण किया, लेकिन निरीक्षण के बाद कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

कौन है धमकी देने वाला व्यक्ति?
बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि 17 आतंकी हाजी अली आ रहे हैं। जिस नंबर से दोबारा कॉल आई, उस नंबर पर फोन करने पर पता चला कि फोन स्विच ऑफ है। पुलिस जांच में सामने आया कि संबंधित कॉल उल्हासनगर से आए थे। फोन पर धमकी देने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। कॉल 4 नवंबर को दोपहर करीब दो बजे आने की जानकारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here