‘राज’ के उन धंधों पर क्या बोलीं शिल्पा?

अश्लील फिल्मों के अवैध व्यवसाय में संलिप्तता के आरोप में राज कुंद्रा गिरफ्तार हैं।

राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो प्रकरण में क्राइम ब्रांच ने उनके घर में सर्च किया। इस दौरान पुलिस ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बयान भी दर्ज किया है। खबरों के अनुसार पुलिस ने शिल्पा से राज कुंद्रा के उस धंधे के विषय में जानकारी प्राप्त किया है। कुंद्रा के घर से पुलिस ने लैपटॉप और कुछ कागजात भी अपने कब्जे में लिया है। इस बीच पुलिस हिरासत की अवधि समाप्ति के बाद राज कुंद्रा को न्यायालय ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को अपना क्या बयान दिया है यह भी महत्वपूर्ण है। जिस ओर सभी का लक्ष्य है क्योंकि योग, डायट के माध्यम से अपना व्यवसाय स्थापित कर चुकी शिल्पा के लिए ये बड़ा झटका है।

इसे मराठी में पढ़ें – शिल्पा शेट्टीचा जबाब नोंदवला! पॉर्न व्हिडिओ प्रकरणी तपासाला गती

राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के विरुद्ध मुंबई पुलिस की जांच और साक्ष्यों को इकट्ठा करने का कार्य निरंतर चल रहा है। इसके पहले कुंद्रा के कार्यालय से बैंक के कागज, स्टोरेज एंड चैट नेटवर्क के तीन बक्सों में सेव किये गए हॉटशॉट ऐप के अश्लील वीडियो और न्यूड कन्टेंट को कब्जे में लिया था।

ये भी पढ़ें – कैप्टन की उपस्थिति में सिद्धू ने संभाली प्रदेश अध्यक्ष की कमान! क्या मिट गई कांग्रेस की कलह?

मोबाइल ने उगला वो अश्लील फिल्मों का धंधा
इसके अलावा राज कुंद्रा के मोबाइल से चैट भी मिले हैं, जिसमें 199 एडल्ट फिल्मों को 1.2 मीलियन डलर में बेचने की चैट थी। अब क्राइम ब्रांच को आशंका है कि इस डील के लिए दोनों पक्षों के बीच करारनामा भी हुआ था।

उच्च न्यायालय में अपील
राज् कुंद्रा ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका दायर करके अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है। उनका आरोप है कि बगैर किसी नोटिस के उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनकी याचिका में यह भी उल्लेख किया गया जो कन्टेंट भी जब्त किया गया है वह पोर्नोग्राफी की श्रेणी में नहीं आता है। इस प्रकरण में मार्च 2021 में ही आरोप पत्र दायर हो चुका है।

शिल्पा ने तो़ड़ी चुप्पी
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये थे। वे सोशल मीडिया पर भी कुछ नहीं लिख रही थीं, परंतु शुक्रवार को उन्होंने एक मोटिवेशनल कोट डाला। जिसमें विदेशी लेखक के कोट को उद्धृत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here