मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार पार्किंग मामलाः …और आरोपी मुंबई से बाहर भागने में हो गया सफल

पुलिस को मिली सीसीटीवी फूटेज के अनुसार मुकेश अंबानी के घर के बाहर गाड़ी पार्क करनेवाला व्यक्ति एक दूसरी इनोवा कार में बैठकर मुंबई से बाहर भागने में सफल हो गया।

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर अंटिलिया के बाहर जिलेटिन से भरी कार पार्क करने के मामले में मुंबई पुलिस ने एक अहम खुलासा किया है। पुलिस को मिली सीसीटीवी फूटेज के अनुसार गाड़ी पार्क करनेवाला व्यक्ति एक दूसरी इनोवा कार में बैठकर मुंबई से बाहर भागने में सफल हो गया। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुलुंड टोल नाके से एक सीटीसीटी फूटेज बरामद की है। इसमें इनोवा कार को मुंबई से बाहर जाते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस का कहना है कि यह सीसीटीवी फूटेज काफी महत्वपूर्ण है। इसमें ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति बैठा दिख रहा है। ड्राइवर टोल नाके के पास से कार को ठाणे की दिशा में मोड़ देता है। इनोवा के चालक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

…और इनोवा ठाणे की ओर चली गई
सीसीटीवी पूटेज में दिख रहा है कि सफेद इनोवा कार 25 फरवरी की सुबह करीब 3.00 बजे पूर्वी एक्सप्रेस का उपयोग करते हुए ठाणे की ओर चली गई।

ये है पूरा मामला
बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर अंटिलिया के पास दो कारें एक स्कॉर्पियो और दूसरी इनोवा पहुंची थीं। स्कॉर्पियो में बैठे ड्राइवर ने उसे वहीं छोड़ दिया था और इनोवा में बैठ कर वहां से फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने अंटिलिया के बाहर खड़ी कार से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की थीं। इसके साथ ही गाड़ी की पिछली सीट से एक पत्र भी बरामद किया था, जिसमें मुकेश अंबानी के पूरे परिवार को धमकी दी गई थी। फिलहाल पुलिस इनोवा कार के मालिक के बारे में लगाने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि स्कॉर्पियो की तरह इनोवा का भी नंबर फर्जी हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगालः 8 चरणों में चुनाव को लेकर नाराज ‘दीदी’ को मिला ये जवाब

स्कॉर्पियो के मालिक से पूछताछ
इस बीच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच स्कॉर्पियो के मालिक हीरेन मनसुख तक पहुंचने में सफल हो गई है। उसने उससे पूछताछ की है। मनसुख ने बताया कि उसकी गाड़ी कुछ दिन पहले विक्रोली से चोरी हो गई थी। बता दें कि इसी कार से पुलिस ने जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की थीं। फिलहाल पुलिस मनसुख से पूछताछ कर अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। उसने बताया है कि फिलहाल उसे पत्र या धमकीभरा कोई फोन नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here