अभिनेत्री की पूर्व मेनेजर तो ‘सुट्टा’ फाइनेंसर निकली!

सुशांत सिंह केस की तह में जाने के लिए एनसीबी ने जब शहर के ड्रग सप्लायरों पर कार्रवाई शुरू की तो एक-एक राज भी खुलने लगे। इस मामले में बड़े-बड़े नाम सामने आए... नामी गिरामी लोगों से पूछताछ हो रही है। लेकिन इसी के साथ कार्रवाई भी जारी है।

मुंबई अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का केंद्र बन गया है। यहां का धनी वर्ग अमेरिका से 50 लाख रुपए किलो मंगाए गए ‘बड’ का सेवन करता है। ये खुलासा हुआ है एनसीबी के छापे में। इस छापे में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने 200 किलो गांजा और 1100 ग्राम बड बरामद किया है। इस मामले में ड्रग सप्लायर को फाइनेंस करनेवाली महिला एक नामी अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर निकली।

सुशांत सिंह केस की तह में जाने के लिए एनसीबी ने जब शहर के ड्रग सप्लायरों पर कार्रवाई शुरू की तो एक-एक राज भी खुलने लगे। इस मामले में बड़े-बड़े नाम सामने आए… नामी गिरामी लोगों से पूछताछ हो रही है। लेकिन इसी के साथ कार्रवाई भी जारी है।

ये भी पढ़ें – कोरोना लौटा लाया लोकाचार!

ये है मामला

अब नया मामला ये है कि नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 200 किलोग्राम हाई क्वालिटी का गांजा और 1100 ग्राम बड (एक प्रकार का नशीला पदार्थ) बरामद किया है। एक किलो बड की कीमत पचास लाख रुपए के आसपास है। इस मामले में एनसीबी ने बांद्रा से करण सजनानी नामक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किये गए हैं। एनसीबी की पूछताछ में रहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला का नाम सामने आया। एनसीबी ने जब रहिला के यहां छापा मारा तो उसके पास से बड और गांजा बरामद हुआ जबकि उसकी बहन के पास से गांजा बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें – …और आसमान में गुम हो गया विमान!

मैनेजन से सुट्टा फाइनेंसर

रहिला पूर्व में बॉलीवुड के एक नामी अभिनेत्री की मैनेजर रह चुकी है। वो पहले भी सीआर. नं. 16/2020 में संशयित है। करण सजनानी से पूछताछ में जो सामने आया है रहिला फर्नीचरवाला उसे नार्कोटिक्स खरीदने में आर्थिक मदद देती थी। रहिला और उसकी बहन फाइनेंसर और सप्लायर की भूमिका में थे जबकि सजनानी इसे हाइ प्रोफाइल ग्राहकों के पास बेचता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here