खार पुलिस ने नहीं दर्ज की सोमैया की दोबारा एफआईआर, भाजपा नेता अब करेंगे ऐसा

26 अप्रैल को सोमैया खार पुलिस स्टेशन में दोबारा एफआईआर दर्ज करवाने गए थे लेकिन पुलिस ने एक ही मामले की दोबारा एफआईआर दर्ज नहीं की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया 26 अप्रैल को खार पुलिस स्टेशन में उन पर हुए हमले के विरोध में दोबारा एफआईआर दर्ज करवाने गए थे लेकिन पुलिस ने दोबारा एफआईआर दर्ज नहीं की। इसके बाद सोमैया ने बताया कि वे 27 अप्रैल को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर मुंबई पुलिस आयुक्त की शिकायत करेंगे।

यह है मामला
किरीट सोमैया 23 अप्रैल को खार पुलिस स्टेशन में सांसद नवनीत राणा तथा रवि राणा से मिलने गए थे। पुलिस स्टेशन से निकलने के बाद किरीट सोमैया पर हमला हुआ था। इस हमले के बाद किरीट सोमैया ने खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी। भाजपा नेता का कहना है कि उस एफआईआर में उन्होंने जो बताया, वह लिखा नहीं गया, इसी वजह से उसे एफआईआर नहीं माना जा सकता है।

सोमैया का आरोप
26 अप्रैल को वे खार पुलिस स्टेशन में दोबारा एफआईआर दर्ज करवाने गए थे लेकिन पुलिस ने एक ही मामले की दोबारा एफआईआर दर्ज नहीं की। सोमैया ने पत्रकारों को बताया कि मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडेय की वजह से उनकी दोबारा एफआईआर दर्ज नहीं की गई। अब वे 27 अप्रैल को राज्यपाल से मिलकर पुलिस आयुक्त की शिकायत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here