मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट

धमकी भरा फोन करने वाले ने खुद को इरफान अहमद शेख बताया और इंडियन मुजाहिदीन नामक आतंकवादी संगठन का सदस्य होने का दावा किया।

120

मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के नाम से दी गई है। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

धमकी देने वाला कोड वर्ड में कर रहा था बात
पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात एक शख्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर फोन कर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। फोन करने वाले ने खुद को इरफान अहमद शेख बताया और इंडियन मुजाहिदीन नामक आतंकवादी संगठन का सदस्य होने का दावा किया। फोन पर धमकी देने के बाद वह कोड वर्ड में बात कर रहा था।

ये भी पढ़ें- विश्व स्वास्थ्य संगठन का दावा- तुर्की-सीरिया में मृतकों की संख्या पहुंचेगी ‘इतने’ हजार के पार

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
इसके बाद एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना मुंबई पुलिस को दी। उसके बाद मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी है। इस धमकी की शिकायत मुंबई के सहार पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1) के तहत दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 फरवरी को मुंबई दौरे को देखते हुए मुंबई पुलिस इस धमकी को गंभीरता से ले रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.