मुंबईः ऐसे दबोचा गया बांग्लादेशी!

पुलिस को जानकारी मिली थी कि एमएचबी पुलिस स्टेशन की सीमा में एक संदीग्ध व्यक्ति घूम रहा है। उसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

मुंबई के बोरीवली में एक बांग्लादेश को दबोचा गया है। बोरीवली पश्चिम गणपत पाटील नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। वह अवैध रूप से मुंबई में रह रहा था। अभी तक की जांच में उसके पास से भारतीय नागरिकता के कोई कागजात नही मिले हैं।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि एमएचबी पुलिस स्टेशन की सीमा में एक संदीग्ध व्यक्ति घूम रहा है। उसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस उपनिरीक्षक दीपक हिंडे ने इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी। उनके मार्गदर्शन में टीम बनाकर उसे हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ शुरू कर दी गई।

पूछताछ में मिली ये जानकारी
पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपना नाम बाबू मुनीर शेख बताया। भारतीय नागरिकता को लेकर पूछे जाने पर वह घबरा गया और कोई भी उत्तर नहीं दे पाया। उसके बाद उसकी तलाशी ली गई। उसके पास से मिले कागजात से पता चला कि वह मूलगांव बिलबावास, थाना कालिया, जिला खुलना, बांग्लादेश का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस उसे गिरफ्तार कर उसके भारत आने के उद्देश्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here