पुलिस पर चलाई थी गोली, अब भुगत रहे हैं ऐसा खमियाजा

कुंदरकी पुलिस शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 19 अप्रैल को जलालपुर चैराहे पर पहुंची। वहां मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में लिप्त दो आरोपित घूम रहे हैं।

मुरादाबाद कुंदरकी थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान दो युवकों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों युवकों के पास से पांच बाइक, अवैध असलहे व कारतूस बरामद कर लिया। कुंदरकी पुलिस शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 19 अप्रैल को जलालपुर चैराहे पर पहुंची। वहां मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में लिप्त दो आरोपित घूम रहे हैं। कुंदरकी पुलिस ने टंकी के पास दो युवक सोहेल व मोईन को रोकने का प्रयास किया तो पीछे बैठे युवक ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की तो कई राज सामने आए।

फरार आरोपियों की तलाश जारी
कुंदरकी थानाध्यक्ष सतराज सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने सुहैल पुत्र शब्बन वार्ड-सात मो. नुरुल्ला व मोईन पुत्र बब्लू निवासी हुसैनपुर हमीर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं फरार आरोपित वाजिद पुत्र सादिक अल्वी मो. नुरुल्ला कन्या इंटर कालेज कुंदरकी व गुलाब पुत्र तालिब नई बस्ती कुंदरकी की तलाश में दबिश दी जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here