मनसे पदाधिकारी ने महिला पर किया हमला, होगी गिरफ्तारी!

मनसे का बदला रूप हिंदुत्व की परिपाटी पर चल रहा है, परंतु कमाठीपुरा की आठवीं गली में हुई घटना ने हिंदी भाषियोॆ में शंका उत्पन्न कर दी है।

मुंबई के कमाठीपुरा रोड पर एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारने, धक्का देने और मारपीट करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर मामले में शामिल आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और निष्पक्ष तरीके से समयबद्ध जांच की मांग की है। आयोग ने ट्वीट करके कहा कि इस मामले में की गई कार्रवाई की जानकारी पुलिस पांच दिनों के अंदर आयोग को दें।

ये भी पढ़ें – 75 साल बाद पारतंत्रता का वह चिन्ह बदला, नौसेना के ध्वज में छत्रपति शिवाजी महाराज का प्रतीक

उल्लेखनीय है कि वायरल वीडियो में आरोपी राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का एक कार्यकर्ता है। कथित तौर पर आपत्ति जताने के बाद महिला के साथ उसका झगड़ा हुआ था। मनसे कार्यकर्ता की पहचान विनोद अर्गिले के रूप में हुई है। विवाद के बाद मीडिया से बात करते हुए, महिला ने कहा कि उसने आदमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और पुष्टि की है कि वह व्यक्ति उसकी दुकान के सामने रोड पर बांस गाड़ने की कोशिश कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here