शादी में थूक कर नान बना रहा था मुस्लिम युवक, अब भुगत रहा है ऐसा खमियाजा- देखें वीडियो

मेरठ और अन्य क्षेत्रों में नान या रोटी पर थूक लगाने की घटनाएं घटती रही हैं। शादी समारोहों में रोटी या नान पर थूक लगाने के कई मामले सामने आ चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी के दौरान एक मुस्लिम युवक द्वारा नान में थूकने का मामला प्रकाश में आने के बाद हड़कंप मच गया। अतरौली नामक इस गांव में शादी के दौरान फिरोज नामक युवक नान बनाते समय उस पर थूक रहा था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। फिलहाल पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ और अन्य क्षेत्रों में इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं घटती रही हैं। शादी समारोहों में रोटी या नान पर थूक लगाने के कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि पुलिस ने बिना समय गंवाए एक्शन लेकर कार्रवाई करती रही है।

नरेश कुमार ने की पुलिस में शिकायत
ताजा मामला मेरठ के अतरौली गांव में रहने वाले नरेश कुमार की बेटी की शादी का है। शादी में नान बनाने के लिए उन्होंने हापुड़ के फिरोज को जिम्मा दे रखा था। उसका थूक कर नान बनाने का वीडियो सामने आने के बाद हंगामा खड़ हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद नरेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।

रासुका लगाने की मांग
थाना प्रभारी जितेंद्र दुबे ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने आरोपित पर रासुका के तहत एक्शन लेने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here