रफ्तार का कहर: बड़ी सड़क दुर्घटना में सात लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में शनिवार सुबह आगरा से नोएडा जा रही वैगन आर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस हादसे में वैगन आर में सवार नौ लोगों में से तीन महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा एवं पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को मथुरा जिला अस्पताल में भेजा गया है। एसपी देहात श्रीश चन्द और एसपी सिटी एमपी सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। सभी मरने वाले हरदोई के रहने वाले है। यह लोग संभवतः किसी परिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने नोएडा जा रहे थे।

ये भी पढ़ें – मध्य प्रदेश में भीषण अग्निकांड, सात लोग हो गए भस्म

ऐसे हुई दुर्घटना
पुलिस का कहना है कि हरदोई से नोएडा जा रही वैगन आर (यूपी16 डीबी 9872) शनिवार तड़के थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे माइलस्टोन 68 पर किसी अज्ञात वाहन से भिड़ गई। हादसे में कार सवार तीन महिला, तीन पुरुष एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। एक पुरुष और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। नौहझील थाना प्रभारी एवं एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने आनन फानन में घायलों को नौहझील सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। वहां से दोनों को जिला अस्पताल मथुरा रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह एक वाहन चालक ने डायल-112 को हादसे की सूचना दी। क्षतिग्रस्त कार का अगला हिस्सा चिपक गया था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों और जवानों ने कटर से कार को काटकर मृत और घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here