ऋषिकेश में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट

थाना प्रभारी राणा ने बताया कि आरोपित महेश कुमार पुजारी है। वह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के थाना अतरहा क्षेत्र का रहने वाला है।

रानीपोखरी थाना अंतर्गत नागघेर में एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों को काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित महेश कुमार (47) को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया है।

रानीपोखरी थाना प्रभारी शिशुपाल राणा के मुताबिक इस वारदात को 28 अगस्त की देर रात अंजाम दिया गया। आरोपित युवक ने पूजा-पाठ करने के बाद अपने परिवार के सदस्यों की हत्या की। इनमें दिमागी तौर पर अस्वस्थ मां और एक दिव्यांग बेटी भी शामिल हैं। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी (देहात) कमलेश उपाध्याय ने मौके का निरीक्षण किया है।

यह भी पढ़ें – चांद की कक्षा के लिए नासा का राकेट भरेगा उड़ान! जानिये, क्या है उद्देश्य

आरोपी से पूछताछ जारी
थाना प्रभारी राणा ने बताया कि आरोपित महेश कुमार पुजारी है। वह उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के थाना अतरहा क्षेत्र का रहने वाला है। वह नागघेर में अपने परिवार के साथ रहता था। काफी समय पहले उसने यहां अपना मकान बना लिया था। उसका एक भाई ऋषिकेश में रहता है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ की जा रही है। उसके परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here