सुरक्षा ताक पर, लुट गई धाक पर… महाराष्ट्र में बमचक – देखें वीडियो

शिरूर में बैंक ऑफ महाराष्ट्र को लुटेरे लूट ले गए।

महाराष्ट्र में सुरक्षा को लेकर बवाल पहले से ही मचा हुआ है। राज्य के पूर्व गृहमंत्री का अतापता नहीं है, पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त भी फरार बताए जाते हैं। सुरक्षा को लेकर गंभीर प्रश्नों से गुजर रहे राज्य में लुटेरों ने भी मौके का लाभ उठा लिया। पुणे के एक बैंक में लुटेरों ने दिनदहाड़े डाका डालकर 2.30 करोड़ के आभूषण और नकदी लूट ले गए। यानी सुरक्षा ताक पर, लुट गई धाक पर…

शिरूर तहसील के पिंपरखेड में है बैंक ऑफ महाराष्ट्र। इस बैंक की सुरक्षा 45 किलोमीटर दूर पुलिस थाने से होती है। इस बीच गुरुवार को दोपहर 1.30 बजे मास्क पहने पांच लोग बैंक में प्रवेश कर गए। इन लोगों ने बैंक के प्रबंधक मोहित चौहान कर्मचारी सागर पानमंद, गणेश खैरे, हरि काले की पिटाई की।

पीटा, लूटा और फरार
बैंक में घुसे पांच लुटेरों ने कर्मचारियों की पिटाई के बाद बैंक के लॉकर में रखे 2 करोड़ रुपए मूल्य के आभूषण और 31 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। जब यह लूट हो रही थी, बैंक में कर्मचारियों के अलावा भी लोग मौजूद थे, लेकिन लुटेरों के रिवॉल्वर के सामने किसी की हिम्मत आगे आने की नहीं पड़ी।

पुलिस कर रही जांच
इस लूट की जानकारी मिलते ही बैंक से 45 किलोमीटर दूर स्थित पुलिस थाने से अधिकारी पहुंचे। शिरूर पुलिस थाने के निरिक्षक सुरेश कुमार राऊत के नेतृत्व में सहायक निरिक्षक संदीप कांबले के साथ पुलिस कर्मियों ने जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here