महाराष्ट्रः रायगढ़ के वाटर फॉल में युवक मना रहे थे पिकनिक, अचानक हो गया ऐसा

रायगढ़ जिले में स्थित जेनिथ वाटर फॉल पिकनिक के लिए काफी मशहूर है। मुंबई और पुणे के पास होने के कारण लोग और खासकर युवक यहां आया करते हैं।

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खोपोली स्थित जेनिथ वाटर फॉल में अचानक पानी के बहाव तेज हो जाने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अभी भी लापता है। हालांकि 12 लोगों को बचा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के खोपोली स्थित जेनिथ वाटर फॉल में कुछ लोग पिकनिक मनाने गए थे। इसी दौरान भारी बारिश के कारण पानी का बहाव तेज हो गया और ये लोग उसमें बह गए। इनमें से दो की डूबने से मौत हो गई है। उनके शव बरामद किए गए हैं, जबकि एक अभी भी लापता बताया जा रहा है। अच्छी बात यह है कि स्थानीय लोगों ने 12 लोगों को सुरक्षित बचा लिया।

ये भी पढ़ेंः कन्हैया के शामिल होने के पहले ही पंजाब में ‘टुकड़े-टुकड़े’! पढ़ें सिद्धू के इस्तीफे के पांच कारण

मॉनसून में मशहूर पिकनिक स्पॉट
रायगढ़ जिले में स्थित जेनिथ वाटर फॉल पिकनिक के लिए काफी मशहूर है। मुंबई और पुणे के पास होने के कारण लोग और खासकर युवक यहां आया करते हैं। विशेषकर मॉनसून में यह वाटर फॉल लोगों के आकर्षण का केंद्र हुआ करता है। 28 सितंबर को भी बारिश के समय कई लोग यहां पिकनिक मनाने आए थे। इसी दौरान भारी बारिश होने से यहां पानी का बहाव तेज हो गया और लोग डूबने लगे। स्थानीय लोग उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े और 12 लोगों को बचा लिया, लेकिन दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति अभी भी लापता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here