जलगांव एयरक्राफ्ट दुर्घटना की होगी जांच! नागरिक विमानन मंत्री ने भेजी टीम

जलगांव में हुई एयरक्राफ्ट दुर्घटना पर नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शोक जताया है। उन्होंने घटनास्थल पर जांच टीम भेजने की बात कही है।

महाराष्ट्र के जलगांव में एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पायलट की मौत हो गई, जबकि ट्रेनिंग ले रही महिला घायल हो गई। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
यह एयरक्राफ्ट एनएमआईएमएस अकैडमी ऑफ एविएशन कंपनी की थी।

नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है। उन्होंने घटनास्थल पर जांच टीम भेजने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि एयरक्राफ्ट की दुर्घटना की जांच की जाएगी। इस बीच पुलिस और प्रशासन ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पायलट की मौत, ट्रेनी युवती की हालत गंभीर
यह दुर्घटना जलगांव के वड्री गांव के पास हुई है। यह सतपुरा के पहाड़ी इलाके में स्थित है। शाम करीब 5 बजे इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। दुर्घटना में विमान को उड़ा रहे पायलट की मौत हो गई, जबकि ट्रेनी युवती गंभीर रुप से घायल हो गई है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र: देशमुख के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई… ईडी के इस कदम से परिवार परेशानी में

स्थानीय लोगों ने की मदद 
दुर्घटना के कैसे हुई इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर बड़ी संख्या में जमा हो गए और मृतक पायलट को जहां एयरक्राफ्ट से बाहर निकला, वहीं घायल ट्रेनी को यथासंभव मदद पहुंचाने की कोशिश की। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय पुलस थाने को भी इसकी सूचना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here