आर्यन खान के अलावा क्रूज पर था महाराष्ट्र सरकार के बड़े नेता का बेटा?

कार्डेलिया क्रूज की रेव पार्टी का प्रकरण धीरे-धीरे गरमा रहा है। इस मामले में पूछताछ के आधार पर अगले कुछ दिनों में एनसीबी की कार्रवाई बढ़े तो आश्चर्य नहीं होगा।

कार्डेलिया क्रूज की रेव पार्टी में अब तक नौ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। जिसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान शामिल है। अब इस प्रकरण में एक और जानकारी सामने आ रही है। जिसके अनुसार उस रात क्रूज पर महाराष्ट्र सरकार के एक नेता का बेटा भी था। जो धरपकड़ में कैसे बच गया यह जांच का विषय है।

मुंबई की स्थानीय न्यायालय ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चंट को 7 अक्टूबर तक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। इस प्रकरण में 10 लोगों की गिरफ्तारी अब तक हो चुकी है। परंतु, सूत्रों के अनुसार अब जो जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार इस रेव पार्टी में पुणे के एक बड़े नेता का बेटा भी मौजूद था। जब नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू की और युवकों को पकड़ना शुरू किया तो नेता पुत्र वहां से फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें – आर्यन शाहरुख खान को बेल नहीं, मिली जेल

कौन है वो नेता पुत्र?
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र सरकार में पुणे के इस नेता का बड़ा रुतबा है। जब एनसीबी की कार्रवाई शुरू हुई तो यह नेता पुत्र कैसे निकलने में सफल हो गया, यह बड़ी जांच का विषय है। इस नेता के एक भाई ने हाल ही में राजनीति में प्रवेश किया है। इसके अलावा वह पारिवारिक विवाद के कारण भी चर्चा में था।

तो आर्यन से हट जाता फोकस
सूत्रों ने जो जानकारी दी है, उसके अनुसार कार्डेलिया क्रूज की रेव पार्टी से यदि नेता पुत्र गिरफ्तार हो जाता तो इस प्रकरण का फोकस ही बदल जाता। वर्तमान में इस प्रकरण का फोकस शाहरुख खान के बेटे के इर्दगिर्द है, जो इस नेता पुत्र की ओर हो जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here