इस पूर्व मंत्री ने नहीं चुकाया होटल का 66,450 रुपये बिल! जानें, होटल मालिक का क्या है आरोप

महाराष्ट्र का यह मंत्री वर्ष 2014 में माढ़ा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उस समय उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अशोक सिनगाने के होटल में भोजन करवाया था।

100

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के होटल मालिक अशोक शिनगारे ने राज्य के पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत पर वर्ष 2014 से उनके होटल का बकाया बिल 66,450 रुपये न देने का आरोप लगाया है। 16 जून को होटल मालिक ने पूर्व मंत्री सदाभाऊ खोत से अपना बकाया होटल बिल के लिए तगादा किया, जिससे सांगोला में स्थिति तनाव पूर्ण हो गई थी। सांगोला पुलिस स्टेशन की टीम ने मामले में बीचबचाव किया, जिससे किसी तरह सदाभाऊ खोत को घटनास्थल से निकलने का अवसर मिल सका।

जानकारी के अनुसार सदाभाऊ खोत ने वर्ष 2014 में माढ़ा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उस समय सदाभाऊ ने अपने कार्यकर्ताओं को अशोक सिनगाने के होटल में भोजन करवाया था। आरोप है कि भोजन का बिल 66,450 रुपये बाद में देने का वादा किया था, लेकिन मंत्री बनने पर भी उन्होंने होटल का बिल अदा नहीं किया।

होटल मालिक का आरोप
होटल मालिक अशोक सिनगारे ने बताया कि सदाभाऊ हमेशा बाद में बिल ले लेना कहकर आश्वासन देते रहते हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने उनके होटल का बिल अदा नहीं किया है। इसी वजह से जब वे आज सांगोला में आए तो उनसे होटल का बकाया बिल मांगा था।

सदाभाऊ खोत का स्पष्टीकरण
वहीं सदाभाऊ खोत ने बताया कि यह बिल उनके बेटे की वजह से पेंडिंग रह गया था। उनके बेटे ने 2014 में कार्यकर्ताओं को चुनाव के समय भोजन करवाया था। इससे उनका कोई संबंध नहीं है, लेकिन होटल मालिक ने उन्हें घेर रखा था, इसलिए पुलिस ने उन्हें फिलहाल बचा लिया। होटल मालिक ने खोत से बकाया रकम वसूलने के लिए स्थानीय सांगोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.