जानिये, अनिल परब के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर क्या बोले संजय राऊत?

शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा कि राजनीति में कोई भी अमृतपान करके नहीं आया है, दिन बदलते देर नहीं लगती।

88

शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक द्वेष की भावना से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के माध्यम से शिवसेना नेताओं पर कार्रवाई करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई महाविकास आघाड़ी सरकार को डराने तथा शिवसेना को बदनाम करने के लिए की जा रही है, लेकिन महाविकास आघाड़ी सरकार पर इसका कोई असर नहीं पड वाला है। संजय राऊत ने कहा कि इस समय राज्य का राजनीतिक स्तर पिछले 55 वर्षों में सर्वाधिक गिर गया है।

अनिल परब के आवास और अन्य ठिकानों पर 26 मई को सुबह से ईडी की हो रही छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राऊत ने बताया कि अनिल परब पक्के शिवसैनिक हैं। शिवसेना नेताओं के खिलाफ राजनीतिक मकसद से कार्रवाई की जा रही है, हम एक पार्टी और सरकार के रूप में अनिल परब के साथ हैं।

भाजपा नेताओं पर आरोप
संजय राउत ने कहा कि अनिल परब पर जिस तरह से मुकदमा चलाया जा रहा है, उससे कहीं ज्यादा गंभीर अपराधों का सामना भाजपा नेता कर रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। सेव आईएनएस विक्रांत घोटाला जैसे देश की सुरक्षा से जुड़े मामले में आरोपित को आसानी से जमानत मिल जाती है। संजय राऊत ने कहा कि राजनीति में कोई भी अमृतपान करके नहीं आया है, दिन बदलते देर नहीं लगती। शिवसेना सहित महाविकास आघाड़ी के नेताओं के साथ की जा रही ज्यादती का समय आने पर सूद सहित बदला लिया जाएगा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.