महाराष्ट्रः ईडी की छापेमारी, अब अनिल परब की बारी! क्या होगी गिरफ्तारी? जानें, क्या है पूरा मामला

भाजपा नेता किरीट सोमैया का आरोप है कि अनिल परब ने दापोली में अनधिकृत रिसॉर्ट बनाया। कुछ दिन पहले आयकर विभाग ने परब से जुड़े कुछ लोगों के यहां छापेमारी की थी।

84

महाराष्ट्र सरकार में परविहन मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब की परेशानी बढ़ती दिख रही है। उनके सात ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है। फिलहाल छापा मारे गए दो महत्वपूर्ण ठिकानों में उनका सरकारी आवास अजिंक्य तारा और दूसरा बांद्रा स्थित उनका निजी आवास शामिल है।

ईडी ने छापेमारी के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। बताया जा रहा है कि छापेमारी और तलाशी 26 मई को पूरे दिन चलेगी। अनिल परब से पहले ठाकरे सरकार के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और नवाब मलिक अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए अनिल परब की गिरफ्तारी हो सकती है।

यह है मामला
परिवहन मंत्री अनिल परब पर पुलिस ट्रांसफर के लिए करोड़ों रुपये लिए जाने का आरोप है। आरोप है कि मुंबई और कोंकण डिवीजन में पुलिस ट्रांसफर अनिल परब के इशारे पर किया गया। आरोपों की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन अब ईडी की टीम जांच और पूछताछ के लिए अनिल परब के सरकारी आवास पर पहुंच गई है। इसके साथ ही उनसे जुड़े सात ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इन सात जगहों पर छापेमारी
जिन सात ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, उनमें अनिल परब के सरकारी और निजी आवास के साथ ही उनके नजदीकी बजरंग खरमाटे के ठिकाने और परब का दापोली स्थित रिसॉर्ट शामिल हैं।

सोमैया का आरोप
भाजपा नेता किरीट सोमैया का आरोप है कि अनिल परब ने दापोली में अनधिकृत रिसॉर्ट बनाया। बता दें कि कुछ दिन पहले आयकर विभाग ने परब से जुड़े कुछ लोगों के यहां छापेमारी की थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.