महाराष्ट्रः राष्ट्रवादी युवक के जिलाध्यक्ष पर हमला, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

भाऊसाहेब तरमाले के सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें आईं। इस हमले में भाऊसाहेब गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

औरंगाबाद के पैठण तालुका के बोकुद जलगांव में हुए ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर राकांपा के युवा जिलाध्यक्ष भाऊसाहेब तरमाले के साथ मारपीट की गयी। तरमाले की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के नाम अनिकेत अशोक नागे, राजू बनकर, आकाश अशोक नागे, दिनेश राठौड़, अशोक रामनाथ नागे, सुनील रूपचंद खरात और पांडुरंग भाकचंद नागे हैं।

आखिर क्या है माममला?
बोकुद जलगांव में कुछ दिन पहले ग्राम पंचायत का चुनाव हुआ था। जिसमें भाऊसाहेब तरमाले की मां सरपंच पद के लिए चुनावी अखाड़े में उतरी थीं। वह जीत भी गईं। इसी बीच इस चुनाव के रुख को भांपते हुए विपक्षी गुट के अनिकेत नाग ने 31 दिसंबर की रात भाऊसाहेब तारमले पर चाकू से हमला कर दिया। भाऊसाहेब तरमाले के सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें आईं। इस हमले में भाऊसाहेब गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में बिडकिन थाने में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here