यूनियन बैंक घोटला मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, आरोपी यहां से गिरफ्तार

यूनियन बैंक मदन नेगी में बीते सितंबर महीने में करोड़ों का घोटाला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने राहुल शर्मा, सोमेश डोभाल और मदन सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

98

यूनियन बैंक मदन नेगी में हुए करोड़ों के घोटाले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने आरोपित को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। घोटाले के मुख्य आरोपित ने इसके खाते में लगभग 85 खाल की रकम भेजी थी। घोटाले में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।

आईफोन व लैपटॉप बरामद
घोटाले के आरोपित को लेकर खुलासा करते हुए एएसपी बिजेंद्र दत्त डोभाल ने बताया कि यूनियन बैंक मदन नेगी में बीते सितंबर के प्रथम सप्ताह में करोड़ों का घोटाला सामने आया था। इसे लेकर शाखा प्रबंधक अविनाश कुमार की तहरीर पर आईपीसी की धाराओं 420, 467, 468, 471, 409 व 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों में राहुल शर्मा, सोमेश डोभाल और मदन सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसके बाद एक बड़े आरोपित हरियाणा के सनसिटी परिक्रमा पंचकूला के रहने वाले सौरभ सुखीजा को जांच पड़ताल के बाद सर्विलांस की मदद से पंचकूला हरियाणा से पकड़ा गया। आरोपित के पास से आईफोन व लैपटॉप बरामद किया गया है, जिससे घोटाले की अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- कोलंबिया में बारिश से तबाही, 270 लोगों की मौत, हजारों लोग प्रभावित

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल
आरोपित फ्रॉड के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। पकड़ा गया आरोपित ऑनलाइन सट्टा का एक्सपर्ट है। आरोपी बेटफयर, जेड एकांउट, गोल्डन एक्सचेंज, डायमंड एक्सचेंज आदि साप्टवेयरों के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा को अंजाम देता है। आरोपित को पकड़ने में एसआई राजेंद्र कुमार सहित अरविंद कुमार, आशीष नेगी, सचिन कुमार आदि पुलिसकर्मी शामिल रहें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.