लखनऊः बस कर्मचारी की महिला ने थप्पड़ और चप्पल से ऐसी की धुनाई कि देखती रह गई पुलिस!

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने बड़े-बडे होर्डिंग लगवाए थे, जिस पर लिखा था, 'मुस्कराइए, आप लखनऊ में हैं।'

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बस कंडक्टर को महिला से बस का पूरा किराया मांगना भारी पड़ गया। महिला ने  पहले तो उसे कई करारे थप्पड़ जड़े। उसके बाद भी उसका जी नहीं भरा तो उसने कंडक्टर की चप्पलों से धुनाई कर दी।

तहजीब वाले शहर में हो गया ऐसा
लखनऊ को तहजीब के लिए जाना जाता है। वहां के लोग काफी सभ्य और विनम्र माने जाते हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने थे तो वहां उन्होंने बड़े-बडे होर्डिंग लगवाए थे, जिस पर लिखा था, ‘मुस्कराइए, आप लखनऊ में हैं।’ उसी लखनऊ में इस थप्पड़ और चप्पल कांड को देखकर मन दुखी हो जाता है।

ये भी पढ़ेंः इस घाटी के लोग तालिबान को सबक सिखाने के लिए तैयार!

पूरा किराया मांगना पड़ा महंगा
दरअस्ल यह मामला लखनऊ के टेडही पुलिया इलाके का है। बस में सवार महिला से पूरा किराया मांगने पर पहले तो उसने बस कर्मचारी को कई थप्पड़ जड़े, उसके बाद उसने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। महिला के साथ दो पुरुष भी थे। हैरत की बात तो यह है कि वहां ट्रैफिक पुलिस भी मौजूद थी। इसके साथ ही पास में ही पुलिस चौकी भी है। लेकिन महिला के सामने सब लाचार हो गए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पूरा किराया मांगने पर बस कर्मचारी की किस तरह पिटाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here